अजब-गजब: इस तरह की चाय के बारे में जानकर रह जाएंगे हक्के-बक्के, गोवा में बनती है ये खास चाय

इस तरह की चाय के बारे में जानकर रह जाएंगे हक्के-बक्के, गोवा में बनती है ये खास चाय
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो
  • ओल्ड मॉन्क टी के नाम से है मशहूर
  • कुल्हड़ में जाती है परोस

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारत के अलावा कई देशों में आपको चाय के शौकीन लोग मिल जाएंगे। रोजना सुबह लोग अखबार में छपी खबरों का मजा चाय की चुस्कियों के साथ लेते हैं। इसके अलावा लोग खुद को फ्रेश महसूस कराने के लिए भी इसका स्वाद लेते हैं। कई लोग ऐसे भी है जो चाय में दूध की जगह नींबू निचोंड़ कर पीना पंसद करते है तो कुछ सर्दी-जुकाम के समय काढ़ा बनाकर पीते हैं। लेकिन आज हम आपको ऐसी चाय के बारें में बताने जा रहे है जिसके बारें में जानकर आप हैरान हो जाएंगे, खासतौर पर चाय प्रेमी। शराब से बनी इस चाय का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इस वीडियो को देख लोग तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं।

चाय बनी चर्चा का विषय

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @Stoic Dr V नाम के यूजर ने एक अजब गजब चाय का वीडियो अपलोड किया है। इस वीडियो में आपको एक चाय का कैफे दिख रहा है। जिसमें एक व्यक्ति चाय बना रहा है। इस वीडियो में देख सकते हैं कि एक व्यक्ति तंदुरी चाय की तरह कुल्हड़ को गर्म करता है। इसके बाद ओल्ड मॉन्क की बोतल से शराब जलते हुए कुल्हड में डाल देता है। फिर वो इसमें दूध डालकर मिट्टी के गिलास में पलटकर ग्राहक को सर्व कर देता है। उसकी चाय की दुकान के पीछे लिखा है- कैफे अगुआडा। वीडियो के मुताबिक चाय की यह खास दुकान गोवा में स्थित है।

ओल्ड मॉन्क टी पर भड़के लोग

इस वायरल वीडियो पर लोग अलग-अलग तरह के कमेंट कर रहे है। इनमें से कुछ लोग खासकर चाय प्रेमी इसकी आलोचना कर रहे हैं। वहीं कुछ मजेदार कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने अपना अनुभव शेयर करते हुए लिखा- ये चाय उसने पी है और ये कमाल की लगती है। एक दूसरे यूजर ने कहा- थोड़ा वाशिंग पाउडर भी डाल देना चाहिए था। वहीं एक अन्य ने लिखा- उसका पार्टनर ओल्ड मॉन्क से फिल्टर कॉफी बनाता है। फिलहाल इस वीडियो को तीन लाख से ज्याद लोग देख चुके हैं।

Created On :   8 Nov 2023 2:58 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story